Koffee With Karan 7: करण जौहर ने करीना से सेक्स को लेकर किया सवाल, आमिर खान बोले- कैसे सवाल पूछ रहा है?

लेटेस्ट एपिसोड में आप आमिर खान और करीना कपूर को देखेंगे। दोनों ने ही शो में आकर खूब मस्ती की।

0
259
Koffee With Karan
Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर के कॉफी काउच पर इस बार करीना कपूर खान और आमिर खान शिरकत करने वाले हैं।

koffee with karan kareena
Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: शो में आएंगे आमिर खान और करीना कपूर

लेटेस्ट एपिसोड में आप आमिर खान और करीना कपूर को देखेंगे। दोनों ने ही शो में आकर खूब मस्ती की। अक्सर शो में करण आए हुए गेस्ट्स के मजे लेते हैं लेकिन इस बार करीना और आमिर करण के मजे लेते नजर आए। वायरल हुए प्रोमो में करण जौहर करीना से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल करते हैं उतने में करीना उल्टा करण से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछ लेती हैं। इस पर करण कहते हैं, ”मेरी मां भी ये शो देख रही हैं।”

https://www.instagram.com/reel/Cgvsv4oIsYr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ded68690-40ba-40de-b7a2-7528600c9b19

इस बात पर आमिर खान कहते हैं- आपकी मां को आपके दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर कोई आपत्ति नहीं होगी क्या? बता दें कि करण जौहर के इस शो के इस एपिसोड की जब शूटिंग हो रही थी तब आमिर खान और करीना कपूर की फोटोज लीक हुई थीं। गौरतलब है कि इससे पहले शो में अनन्या ने खुलासा किया था कि एक वक्त पर उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के भाई आर्यन खान पर क्रश था। ईशान खट्टर के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि से लेकर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को नकारने तक, अनन्या पांडे ने टॉक शो में कई सारे बड़े खुलासे किए थे।

Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

करण जौहर ने अनन्या से सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग और एक ही साथ रहकर उनके बड़े होने के एहसास के बारे में भी पूछा था। करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस से भी अलग अंदाज में सवाल किया कि क्या सुहाना के बड़े भाई आर्यन खान पर उनका कभी क्रश रहा है।

यह भी पढ़ें:

Dia Mirza की भतीजी का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट में लिखा- मेरी बच्ची, मेरी जान…

Naga Chaitanya On His Divorce: सामंथा के साथ तलाक पर नागा चैतन्य बोले, हम दोनों..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here