एयर इंडिया की सेवाओं से प्रभावित अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार को कहा कि वह अनौपचारिक रूप से बेहिचक खुद को राष्ट्रीय एयरलाइंस का दूत घोषित करना चाहते हैं। एक स्टार अभिनेता से मिली प्रशंसा से अभिभूत एयर इंडिया ने कहा कि वह विनम्र हैं जो ‘महराजा’ के ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं। कर्ज में फंसा एयर इंडिया अब इससे उबरने की कोशिश में लगा है और कई बार ऐसा भी हुआ है जब एयरलाइंस को खराब सेवा की वजह से ग्राहकों के गुस्से का सामना करना पड़ा है। इसी पृष्ठभूमि में एयरलाइंस ने कहा कि शाहरुख की तरफ से प्रशंसा के बोल उत्साहवर्धक हैं।

एयरलाइंस के एक अधिकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क से मुंबई के लिये एयरइंडिया की उड़ान ली थी और रविवार को मुंबई पहुंचे थे। शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा, अनौपचारिक रूप से और बिना किसी हिचक के मैं खुद को @एअरइंडिया का दूत घोषित करना चाहता हूं। स्टाफ और पायलेट की सर्विस के लिए शुक्रिया। उन्होंने मेरा सफर औऱ खूबसूरत बना दिया। महाराजा-महाराजा ही होता है।


शाहरुख खान के इस ट्वीट को एयरइंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रीट्वीट भी किया गया। बता दें कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान से मिलने न्यूयॉर्क गए थे। इस दौरान उन्होंने बेटी सुहाना और गौरी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी। शाहरुख ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, दो बेहद खूबसूरत महिलाएं। बहुत कम समय, लेकिन जल्द न्यूयॉर्क लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here