Katrina Kaif और Vicky Kaushal दिसंबर के सेकेंड वीक में कर रहे हैं शादी? यह रहा Venue

0
426
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Katrina Kaif ने शेयर की अपने हाथों की मेहंदी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा बॉलीवुड में जोरों शोरों पर चल रही हैं। खबर है कि दोनों इसी साल के अंत में यानी की डिसंबर के सेकेंड वीक में शादी करने वाले हैं। वहीं खबर यह भी है कि दीवाली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर सीक्रेट रोका भी कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार विक्की और कैट दोनों राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं। इसके लिए वेन्यू भी तैयार कर लिया गया है।

Venue कर लिया है बुक

बॉलीवुड में इन दोनों जोड़ियों की चर्चा खूब हो रही है। दोनों अपनी शादी पर मीडिया से कोई बात करते हुए नहीं दिख रहे हैं। शादी के सवाल पर दोनों चुप्पी साधे  हुए हैं। पर खबर बाहर आ गई है कि दोनों अब एक दूसरे के एक होने जा रहे हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सवाई माधोपुर के रिजॉर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट रिजॉर्ट (Six senses Fort Resort) में शादी करेंगे। इनती बड़ी जानकारी बाहर आने के बाद कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कैट कितना भी छुपा लें लेकिन यह सब छुपता नहीं है।

तैयारी में जुटे Vicky Kaushal

खबर यह भी है कि विक्की मई में शादी करना चाहते थे कैटरीना को भी इसमें कोई दिक्कत नहीं थी। कैटरीना को राजस्थान की रॉयल वेडिंग ही करनी थी जिसके कारण विक्की ने डिसंबर माह में शादी करने का प्लान बनाया क्योंकि मई माह में राजस्थान में भयंकर गर्मी होती है। इस गर्मी को कैटरीना झेल नहीं सकती थी।

होने वाली पत्नी की खुशियों के लिए विक्की कौशल अपने सारे प्रोफेशनल काम को छोड़ कर शादी की तैयारियों में जुटे हैं। कैटरीना अपनी शादी में कोई भी कमी नहीं देखना चाहती हैं। उन्हें राजस्थान की रॉयल वेडिंग का लुत्फ लेना है। विक्की कौशल उनकी ख्वाहिश को पूरा करते हुए तैयारी कर रहे हैं। खबरों में कितनी सच्चाई है यह जल्दी ही साफ हो जाएगा।

यह भी पढें:

Om Shanti Om के 14 साल पूरे, Deepika Padukone ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में रखा था कदम

Nushrratt Bharuccha की फिल्म Chhorii का टीजर आउट, 26 नवंबर को हो रही है रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here