अभिनेता आमिर खान फिल्म धूम-3 के अपने सह कलाकार अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर नजर आएंगे। यही नहीं पहली बार आमिर खान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में तीनों साथ काम करने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ के ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में होने को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। अंततः , गुरूवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने इस बात पर पक्की मोहर लगा दी है कि कैटरीना कैफ ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में होंगी।

इस फिल्म में ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे। कटरीना और आमिर की ‘धूम-3’ का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की आने वाली फिल्म। ‘ठग्स् ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है। आमिर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार हमारे पास हमारा आखिरी ठग आ गया है..कटरीना….कैट का स्वागत है।’

फातिमा सना शेख का कहना है कि इस फिल्म से जुड़ना उनके लिए बहुत आसान नहीं रहा और इसक लिए उन्हें कई ऑडिशन देने पड़े हैं।

कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ जहां इस साल दीवाली पर रिलीज होगी तो वहीं ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग जून में शुरू होगी और यह फिल्म भी अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here