अब OTT पर धमाल मचायेगी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2'  साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल है।

0
299
Kartik Aaryan
अब OTT पर धमाल मचायेगी 'Bhool Bhulaiyaa 2'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर कार्तिक के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Bhool Bhulaiyaa 2′ आज Netflix पर होगी स्ट्रीम

बता दें कि सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ‘भूल भुलैया 2’ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार ये फिल्म आज यानी 19 जून को Netflix पर स्ट्रीम होने वाली है। अगर आप भूल भुलैया 2 नहीं देख पाए हैं तो अब घर बैठे इसका आनंद लें सकते हैं। बता दें कि अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’  साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer
Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव मुख्य भमिकाओं में हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन ने फिल्म में रुहान रंधावा उर्फ रूह बाबा का रोल प्ले किया है। यह मूवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। पहले ही दिन इस इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। इसके साथ ही ‘भूल भुलैया-2’ कार्तिक आर्यन के करियर की पहली बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपये, 5 दिन में 75 करोड़ रुपये, 9 दिन में 100 करोड़ रुपये, 11 दिन में 125 करोड़ रुपये और 17 दिन में 150 करोड़ रुपये कमाए हैं। आपको बता दें कि फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर भी चर्चाएं हो रही है। खबर है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की सक्सेस के बाद भगवान शिव का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे Kartik Aaryan, फिल्म ने 5 दिन में की तगड़ी कमाई

Saba Azad के नए सॉन्ग पर फिदा हुए Hrithik Roshan, कह दी ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here