‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की सक्सेस के बाद भगवान शिव का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे Kartik Aaryan, फिल्म ने 5 दिन में की तगड़ी कमाई

सफलता का जश्न मनाने कार्तिक आर्यन भगवान शिव का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंच गए हैं। फिल्म का 5 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 76.27 करोड़ रुपए है।

0
154
Kartik Aaryan
वाराणसी पहुंचे Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म को ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में फिल्म का 5 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया, जो 76.27 करोड़ रुपए है। ऐसे में इस सफलता का जश्न मनाने कार्तिक आर्यन भगवान शिव का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंच गए हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2

Kartik Aaryan गंगा आरती में शामिल हुए

कार्तिक वराणसी पहुंच कर गंगा आरती में भी शामिल हुए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर गंगा आरती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ‘ब्लेस्ड।’ कार्तिक फोटोज में कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cd88sfktXtA/

कार्तिक के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव मुख्य भमिकाओं में हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन ने फिल्म में रुहान रंधावा उर्फ रूह बाबा का रोल प्ले किया है। यह मूवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। पहले ही दिन इस इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था। इसके साथ ही ‘भूल भुलैया-2’ कार्तिक आर्यन के करियर की पहली बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (13.25 करोड़ ) और आलिया भट्‌ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (10.50 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को दुनिया भर में 3,829 स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं भारत में इसे 3,200 और विदेशों में 629 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है। 

यह भी पढ़ें:

Kartik Aaryan के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’, फैंस ने कहा, फुल-ऑन एंटरटेनर

Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी, यहां जानें उनकी 17 साल की लव स्टोरी के बारे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here