SpiceJet के फ्लाइट में लगी आग, Patna Airport पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

विमानन नियामक डीजीसीए के सूत्रों ने कहा कि यह घटना एक पक्षी के टकराने की वजह से घटी। उन्होंने बताया कि पायलटों ने इंजन बंद कर दिया और सुरक्षित पटना एयपोर्ट पर उतर गए। जानकारी के मुताबिक, विमान में करीब 185 यात्री सवार थे और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

0
164
Spicejet Emergency Landing: दिल्ली से दुबई जा रही SG-11 में आई खराबी, कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
Spicejet Emergency Landing: दिल्ली से दुबई जा रही SG-11 में आई खराबी, कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Patna Airport: पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट के विमान में आग लगने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि विमान के बाएं इंजन में पक्षी के टकराने के बाद आग लग गई, जिसके बाद पायलट ने सूझबूझ के साथ विमान को सुरक्षित वापस बिहार की राजधानी पटना में लैंट कराया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने जो वीडियो शूट किए उसमें बाएं इंजन से चिंगारी निकलती दिखाई दे रही है।

विमान में सवार थे करीब 185 यात्री

विमानन नियामक डीजीसीए के सूत्रों ने कहा कि यह घटना एक पक्षी के टकराने की वजह से घटी। उन्होंने बताया कि पायलटों ने इंजन बंद कर दिया और सुरक्षित पटना एयपोर्ट पर उतर गए। जानकारी के मुताबिक, विमान में करीब 185 यात्री सवार थे और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पटना के जिला मजिस्ट्रेट चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा विमान में आग लगने और जिला और हवाईअड्डा अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाईअड्डे पर लौट आई है। सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

पेज अपडेट की जा रही है…

यह भी पढ़ें: