क्या Kartik Aaryan बनने जा रहे हैं दूल्हा? एक्टर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता

0
20

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उनकी पर्सनैलिटी ही ऐसी है कि आज वो लाखों लड़कियों के दिलों में राज करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड एक्टर अपनी डेटिंग लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं लेकिन हाल ही में उनके ‘शादी के जिक्र’ वाले एक पोस्ट ने उनके चाहने वालों को हैरान कर दिया है। कार्तिक ने साल 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया।

दरअसल, कार्तिक ने गुरुवार को देर रात अपनी इंस्टाग्राम पर 2 फोटोज शेयर कीं। कार्तिक यहां इतने हैंडसम दिख रहे थे कि उनसे नजारा हटाना भी मुश्किल हो रहा है। फोटोज में एक्टर ब्लैक लुक में नजर आए। फोटोज के अलावा कार्तिक के कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा। एक्टर ने कैप्शन में लिखा- “शादी रेडी”। एक्टर का ये कैप्शन देख उनके यूजर्स थोड़े कंफ्यूज लगे और यूजर्स का कहना है कि कार्तिक ने अपनी दुल्हन चुन ली है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

कार्तिक आर्यन वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी डेटिंग को लेकर भी कहीं कोई कनेक्शन नजर नहीं आ रहा है। पहले कार्तिक का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ा है लेकिन सारा अली खान के बाद से कार्तिक का नाम डेटिंग की खबरों से नहीं जुड़ा है और ऐसे में उनकी हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को काफी हैरान और परेशान कर दिया है।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसके निर्देशन की कमान कबीर खान ने संभाली है।

यह भी पढ़ें:

Big Boss विजेता Elvish Yadav की बढ़ेगी मुश्किलें, रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का मामला, FSL रिपोर्ट में हुआ खुलासा

फिल्मों के बाद अब थलापति विजय ने ‘राजनीति’ में रखा कदम! जानें पार्टी का नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here