फिल्मों के बाद अब थलापति विजय ने ‘राजनीति’ में रखा कदम! जानें पार्टी का नाम

0
22
थलापति विजय
थलापति विजय

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर विजय ने राजनीति में कदम रख दिया है। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थालापति विजय ने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव आयोग में रजिस्ट्रेशन हो गया है और उनकी पार्टी 2026 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। थलापति विजय ने अपनी पार्टी का ऐलान किया, जिसका नाम है- ‘तमिझगा वेत्रि कषगम’।

‘तमिझागा वेत्री कषगम’ का शाब्दिक अर्थक ‘तमिलनाडु विजय पार्टी’ है। साउथ के फिल्मी सितारों का राजनीति में आने का चलन काफी पुराना है। थलापति विजय से काफी पहले कई लोग अभिनय की दुनिया से राजनीति में कदम रख चुके हैं। इनमें सबसे प्रमुख एम.जी. रामचंद्रन और जे. जयललिता जैसी हस्तियां राजनीति में उतर चुकी हैं।

विजय ने कहा कि राजनीति मेरे लिए एक और करियर नहीं है। जन सेवा पवित्र काम है और मैं काफी समय से इसके लिए खुद को तैयार कर रहा था। आधिकारिक बयान में अभिनेता विजय ने कहा, “मैं विनम्रतापूर्वक कहना चाहता हूं कि पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति ने 2024 के लोकसभा चुनाव में न तो लड़ने का और न ही किसी पार्टी को समर्थन देने का फैसला किया है। “

विजय ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी और न ही किसी का समर्थन करेगी क्योंकि हाल ही में हुई आम परिषद और कार्यकारी परिषद की बैठकों में ऐसा निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने पार्टी के काम को प्रभावित किए बिना उस फिल्म को पूरा करने का फैसला किया है जिसके लिए मैं पहले ही प्रतिबद्ध हूं। विजय का कहना है कि वह जनसेवा की राजनीति में खुद को झोंक देंगे और मैं तमिलनाडु के लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं।

यह भी पढ़ें:

पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन! सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस, फैन्स को नहीं यकीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here