Kareena Kapoor Khan ‘मालाबार ग्रुप’ के अक्षय तृतीया एड में बिंदी नहीं लगाने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘बिंदी नहीं तो बिजनेस नहीं’

करीना के इस नए एड को देखने के बाद फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग मालाबार गोल्ड के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

0
181
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 'मालाबार ग्रुप' के अक्षय तृतीया एड में बिंदी नहीं लगाने पर हुईं ट्रोल

बॅालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान मालाबार ग्रुप (Malabar Gold) के अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर जारी किए गए विज्ञापन में बिना बिंदी लगाए नजर आईं। इसी बात को लेकर यूजर्स नाराज हो गए हैं, और सोशल मीडिया पर #boycott malabar gold ट्रेंड कर रहे हैं।

Kareena Kapoor Khan के एड पर मचा बवाल

करीना के इस नए एड को देखने के बाद फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग मालाबार गोल्ड के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। लोग लगातार मलाबार कंपनी के मालिक एम पी अहमद को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘बिंदी नहीं तो कोई बिजनेस नहीं’, दूसरे ने लिखा- ‘ज्वैलर्स ने बिना बिंदी के करीना कपूर का ऐड जारी किया है क्या वे हिंदू संस्कृति की परवाह करते हैं?’

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

एड में करीना पिंक लहंगे में दुल्हन की तरह सजी दिख रही हैं। बस एड में एक चीज की कमी है और वो है बिंदी। यूजर्स इसी बात को लेकर भड़क गए हैं, और लगातार ट्विटर पर बिंदी को लेकर सवाल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे मे दूर है। लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना जल्द ही सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की अगली फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

यह भी पढ़ें:

Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, बोलीं- ‘फिजिकली रिकवर हो रही हूं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here