कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे जल्द ही एक साथ मिलकर एक नया क्रिकेट कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। लेकिन इस शो की खास बात यह है कि इस शो में सुनील और शिल्पा के साथ कपिल और सहवाग भी नजर आने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील और शिल्पा इस नए शो को कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन अपनी बहन नीति सिमोन के साथ प्रोड्यूस करेंगी। शो के 22 एपिसोड होंगे, हालांकि इस शो का नाम अब तक फाइनल नहीं हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल देव और सहवाग ने इस शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है।

आपको बता दें जब से सुनील ग्रोवर इस नये शो की चर्चा हुई तब से सुनील चर्चा का विषय बने हुए है। कहा जा रहा है कि सुनील इस नए शो के जरिए कपिल शर्मा के नए शो को टक्कर देंगे।

गौरतलब है कि बड़े लम्बे समय से सुनील ग्रोवर परदे से दूर हैं ऐसे में उनकी वापसी उनके फैंस के लिए एक बड़ी ख़ुशी होगी। सुनील उन दिनों से परदे से दूर हैं जब उनका झगड़ा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा से हो गया था। कपिल और सुनील का झगड़ा उस दौरान हो गया था जब पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी।

इस दौरान कपिल ने शराब पी रखी थी किसी बात को लेकर कपिल ने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी थी। इसके बाद सुनील आग बबूला हो गए और उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया। अब देखना यह है कि क्या सुनील की वापसी फिर से कमाल करती है? वहीं शिल्पा शिंदे बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद परदे पर दिखाई देंगी। बिग बॉस में आने से पहले शिल्पा सब टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैंमें काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here