Lock-Upp Elimination: Kangana Ranaut के शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, ‘Lock Upp’ की कैद से रिहा होगा दूसरा कैदी

0
526
Lock Upp
Kangana Ranaut ने सबको बताया अपना सीक्रेट

Lock-Upp Elimination: धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॅाक अप (Lock Upp) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। शो में कंगना अलग ही रौब में नजर आ रही है। इस शो को दर्शकों का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो को अभी सिर्फ तीन ही हफ्ते हुए है, लेकिन शो ने तो धमाल मचा दिया है। आपको शो में झगड़े बिल्कुल बिग बॅास की तरह देखने को मिलेंगे।

https://www.instagram.com/p/CbAbh0TPQEG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=461bb8ed-f2af-4493-8986-220f72f825ed

Lock-Upp से Tahseen Poonawala होंगे बाहर!

लॅाक अप से एक बार फिर दूसरा कंटेस्टेंट बाहर होगा। सूत्रों के मुताबिक वह कंटेस्टेंट पॉलिटिशयन और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tahseen Poonawala) हैं। खबरों के अनुसार इस वीक तहसीन पूनावाला को शो से बाहर कर देंगे। बता दें कि इससे पहले स्वामी चक्रपाणि को जेल से आजाद हुए थे। शो के तीसरे हफ्ते में एलिमिनेशन के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए थे। इसमें तहसीन पूनावाला के अलावा, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा, पूनम पांडे और पायल रोहतगी का नाम था।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

इस शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करते हुए जो दिखाई दे रहे हैं। इस शो में मेकर्स ने 16 कंटेस्टेंट को बुलाया है। जिसमें करणवीर बोहरा, निशा रावल, मुन्नवर फारुखी और भी लोग शामिल हैं।

Lock Upp के पहले नॉमिनेशन में ये सदस्य थे शामिल

पहले नॅामिनेशन में सिद्धार्थ शर्मा का नाम था। दरअसल शो मे आने के बाद वो कंटेस्टेंट शिवम शर्मा के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई दिए। दूसरे नंबर पर शिवम शर्मा (Shivam Sharma) उन्हें भी इसी वजह से नॉमिनेट किया गया था। क्योंकि वो सिद्धार्थ शर्मा के साथ पहले दिन ही लड़ाई करते दिखाई दिए।

Lock Upp
Lock Upp

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) और मुन्नवर फारुखी (Munawar Faruqui) के नाम शामिल थे। जिसमें स्वामी चक्रपाणि को घर से निकाल दिया गया। बताते चले कि कंगना और एकता ने पहले ही कह दिया था कि यह शो काफी विवादित होने वाला है, और दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा है। यहां कंटेस्टेंट्स को कंगना की जेल में ही रहना होगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here