Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज, जिंदगी जीने के लिए तड़पती दिखीं एक्ट्रेस

0
192
Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज

Mili Trailer Out: बॅालीवुड अभिनेत्री जान्हवी (Janhvi Kapoor) कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब फिल्म का दमदार ट्रेलर (Mili Trailer Out) भी रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में जान्हवी कपूर का अलग अवतार देखने को मिल रहा है, जो एक फ्रिजर में फंस गई होती हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का रीमेक है। फिल्म में जान्हवी जान्हवी एक नर्स के रोल में नजर आएंगी।

Mili Trailer Out
Mili Trailer Out

Mili Trailer Out: ट्रेलर में दिखा जाह्नवी का अलग अवतार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर में जान्हवी कपूर का संघर्ष देखने को मिल रहा है। वहीं, ट्रेलर में सनी कौशल की भी झलक देखने को मिली है। जान्हवी की ये फिल्म सस्पेंस से भरपूर होने वाली है। बता दें कि इससे पहले जान्हवी ने फिल्म के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। पोस्टर को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक घंटे में उसकी जिंदगी बदलने वाली है..#मिली।’

ट्रेलर में जान्हवी को कांपते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद उनके और उनके पापा की जिंदगी की कहानी को दिखाया जाता है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म में जान्हवी मिली नौडियाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में जान्हवी एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने वाली हैं जो एक फ्रीजर में फस जाती है। इस फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर (Mathukutty xavier) द्वारा किया गया है और इसे प्रोड्यूस बोनी कपूर ने किया हैं। जान्हवी के साथ इस फिल्म में सनी कौशल भी नजर आएंगे। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

112 2

इस बीच जान्हवी के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा जान्हवी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखेंगी।

यह भी पढ़ें:

Mili Teaser: जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का टीजर आउट, फ्रिजर में एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Vaishali Thakkar ने की खुदकुशी, इंदौर में फंदे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here