Saba Azad के साथ फिर हाथ थामे नजर आए Hrithik Roshan, पैपराजी से एक्ट्रेस ने छुपाया मुंह

0
394
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan ने की गर्लफ्रेंड Saba Azad की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) देश के दिल की धड़कन हैं। क्रिश में सुपरहीरो होने से लेकर सुपर 30 में एक शिक्षक होने तक, वह हमेशा अपने प्रशंसकों को खुश करने में कामयाब रहे हैं। हालांकि इस बार वह अपनी फिल्मों या डांस को लेकर नही बल्कि डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में ऋतिक रोशन को सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया था जिसके बाद फैंस सोच में पड़ गए है कि क्या ऋतिक सबा को सच में डेट कर रहे हैं?

फिर स्पॅाट किए गए Hrithik Roshan और Saba Azad

वहीं एक बार फिर ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॅाट किया गया। जहां ऋतिक रोशन सबा का हाथ पकड़े नजर आए। जब से दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई है, तब से फैंस इस रिलेशन को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं।

photos

कमेंट सेक्शन में लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। वे सभी तरह के सवाल पूछ रहे हैं जैसे कि सबा ऋतिक रोशन की नई प्रेमिका और क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। कुछ फैंस यह भी कह रहे हैं कि दोनों को अकेला छोड़ दें और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ का आनंद लेने दें।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

आपको बता दें कि सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZkMRbSKsFL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bee567ab-000a-4b1a-9b15-86ee9c103d2f

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया हैं। उनके दो बेटे हैं। कुछ दिन पहले ऋतिक रोशन और कंगना के अफेयर की बात भी आई थी, हांलाकि ऋतिक रोशन ने इसे झूठा करार दिया था। ऋतिक रोशन हाल ही में सुपर 30 और वॉर में नजर आए थे। वर्तमान में वह अभिनेता सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा के रीमेक में दिखाई देंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here