Honey Singh Divorce: अलग हुए यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार, शादी के 10 साल बाद लिया तलाक

हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला अदालत में सुलझा। उसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता पर समझौता हो गया। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

0
101
Honey Singh Divorce
Honey Singh Divorce

Honey Singh Divorce: यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक हो गया है। हनी ने अपनी पत्नी को तलाक के निपटारे के लिए 1 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता दिया है। साल 2021 में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। गुरुवार 8 सितंबर को हनी सिंह और शालिनी तलवार दिल्ली की साकेत कोर्ट में मध्यस्थता की कार्यवाही के दौरान गुजारा भत्ता और भरण-पोषण के लिए समझौता करने पहुंचे थे।

download 69
Honey Singh Divorce

Honey Singh Divorce: हनी सिंह को तलाक के लिए देने पड़े एक करोड़ रुपये

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने गुरुवार, 8 सितंबर को दिल्ली के साकेत की फैमिली कोर्ट में तलाक का समझौता किया। सुनवाई के दौरान जज विनोद कुमार की मौजूदगी में हनी सिंह ने शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में 1 करोड़ रुपये का चेक दिया। हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला अदालत में सुलझा। उसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता पर समझौता हो गया। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

Honey Singh का बयान

इससे पहले हनी सिंह ने घरेलू हिंसा मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन करते हुए आरोपों को ‘झूठा और दुर्भावनापूर्ण’ बताया। उन्होंने लिखा, “मैंने अपने गीतों, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। हालांकि, मुझे इस बार एक अध्ययन की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here