Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी, यहां जानें उनकी 17 साल की लव स्टोरी के बारे में

हंसल मेहता (Hansal Mehta) 54 साल के उम्र में 17 सालों से पार्टनर रहीं सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

0
289
Hansal Mehta
Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) 54 साल के उम्र में 17 सालों से पार्टनर रहीं सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बात की जानकारी हंसल मेहता ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो शेयर कर दी है।

Hansal Mehta ने अपने प्यार से की शादी

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसल और सफीना दोनों शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। शादी के तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बेटों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था, हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं। आखिरकार प्यार बाकी सब पर चीजों पर हावी हो जाता है।’

Hansal Mehta
Hansal Mehta

हंसल मेहता के इस पोस्ट के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। अभिनेता राजकुमार राव ने बधाई देते हुए लिखा- “बधाई मेरी पसंदीदा जोड़ी को। आप एक-दूसरे को पूरा करते हो। दोनों को ढेर सारा प्यार।” वहीं प्रतीक गांधी ने लिखा, “यह बहुत प्यारी है। वैसे यह हमें प्रेरणा देती है और हम पर दबाव भी बनाती है।”

a7f414e5 def7 4a1c a301 8a4b1a04cd18
Hansal Mehta

इस बीच दोनों के लव स्टोरी की बात करें कपल 17 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सफीना और हंसल की दो बेटियां किमाया और रिहाना हैं।

b0c8f247 88b0 4685 9397 3553c2e4d1ca

यह हंसल मेहता की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी 1989 में सुनीता से हुई थी। पहली पत्नी से तलाक के बाद फिल्म निर्माता की मुलाकात सफीना से हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। यह जोड़ा लिव-इन रिलेशनशिप में था। बता दें कि सफीना हुसैन दिवंगत अभिनेता यूसुफ हुसैन की बेटी हैं। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता और एजुकेट गर्ल्स नाम के नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन की फाउंडर हैं।

यह भी पढ़ें:

The Gray Man Trailer Out: Dhanush की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, फुल एक्शन में नजर आए साउथ सुपस्टार

Taarak Mehta फेम ‘दयाबेन’ उर्फ Disha Vakani दूसरी बार बनीं मां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here