Rakul Preet Singh की कॉमेडी स्टारर फिल्म ‘Chhatriwali’ का फर्स्ट लुक आउट

0
358
Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh की कॉमेडी स्टारर 'Chhatriwali' का फर्स्ट लुक आउट

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) में एक ऐसे किरदार में नजर आएंगी, जिसे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया हैं। बता दें ‘छतरीवाली’ एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो करनाल के छोटे से शहर में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी पर आधारित हैं। जो नौकरी के लिए हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है।

फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, “बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है… अपनी छतरी तयार रखिए! पेश है छतरीवाली का फर्स्ट लुक।” फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक तेजस देओस्कर ने बताया कि “हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को दिखाना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म फ्लोर पर चली गई है। इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे।”

उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा

अपने उत्साह को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “यह काफी दिलचस्प और ‘हटके’ (अलग) विषय है। और मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और यह मुझे मिल गया है। मैं काफी उत्साहित हूं।” इसके अलावा रकुल ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ जैकी भगनानी के प्रोडक्शन की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। रकुल प्रीत के पास इस साल कई सारी फिल्में हैं- अमिताभ बच्चन के साथ अजय देवगन की मई दिवस, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ लक्ष्य राज आनंद का हमला और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ इंद्र कुमार का थैंक गॉड।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet ने Jackky Bhagnani संग अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात, चौंके फैंस

Jackky Bhagnani को डेट कर रही हैं Rakul Preet Singh, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here