Home Tags Jackky Bhagnani

Tag: Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh की कॉमेडी स्टारर फिल्म ‘Chhatriwali’ का फर्स्ट लुक...

0
रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की आने वाली फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) में एक ऐसे किरदार में नजर आएंगी, जिसे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया हैं। बता दें 'छतरीवाली' एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो करनाल के छोटे से शहर में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी पर आधारित हैं। जो नौकरी के लिए हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है।

Rakul Preet ने Jackky Bhagnani संग अपने रिश्ते को लेकर कही...

0
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जन्मदिन के मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने अभिनेता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। जिसे सुन फैंस खुश हो गए थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों हाथ पकड़कर एक पार्क में घूमते नजर आ रहें थे। तस्वीर पोस्ट करते हुए, जैकी ने एक स्वीट नोट भी लिखा था।

Jackky Bhagnani को डेट कर रही हैं Rakul Preet Singh, इंस्टाग्राम...

0
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) 10 अक्टूबर को 31 साल की हो गईं। जन्मदिन के मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने अभिनेता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों हाथ पकड़कर एक पार्क में घूमते नजर आ रहें है। तस्वीर पोस्ट करते हुए, जैकी ने स्वीट नोट लिखा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!