Doctor G Box Office Collection Day-1: ओपनिंग डे पर Ayushmann Khurrana की ‘डॉक्टर जी’ की शानदार शुरुआत, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

0
157
Doctor G Box Office Collection Day-1

Doctor G Box Office Collection Day-1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं।

doccc
Doctor G

पहले दिन Doctor G ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ‘डॉक्टर जी’ को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि ये फिल्म वीकेंड पर काफी अच्छा कारोबार कर सकती हैं।

Doctor G
Doctor G

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ‘डॉक्टर जी’ की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। ये फिल्म मेडिकल की पढ़ाई कर रहे डॉक्टर उदय गुप्ता (आयुष्मान खुराना) की है। वह अपने कजिन भाई की तरह ऑर्थोपेडिक डॉक्टर बनना चाहता है लेकिन नंबर कम आने की वजह से उसे मजबूरी में गाइनेकॉलजी ब्रांच लेनी पड़ती है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

इस बीच आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही उनकी फिल्म ‘अनेक’ रिलीज हुई थी। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे दिए।

यह भी पढ़ें:

Movie Review Anek: नॅार्थ ईस्ट में पनपती ढेरों समस्या को दिखाएगी Ayushmann Khurrana की ये फिल्म

Tiger 3 First Poster Out: ‘टाइगर 3’ से Salman Khan का फर्स्ट लुक आउट, अब ईद नहीं बल्कि इस त्योहार पर रिलीज होगी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here