Dharmendra ने सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें, कहा- “दोस्तों, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था”

0
290
Dharmendra And Saira Bano
Dharmendra And Saira Bano

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इस समय भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ की बातें शेयर करते हुए देखा गया है जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक्ट्रेस सायरा बानो के साथ की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में धर्मेंद्र उस समय का किस्सा शेयर करते नजर आ रहे हैं।

Dharmendra: सोशल मीडिया पर शेयर किया सायरा बानो के साथ का वीडियो

एक्टर धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस सायरा बानो के साथ फिल्माया गया एक गाना शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, “दोस्तों, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था। इसलिए मैंने प्रोड्यूसर से सायरा को साइन करने के लिए कहा जिन्हें उन दिनों साइन करना बहुत कठिन था। लेकिन सायरा खुशी से यह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं। उन्होंने मुझसे कहा- धरम, मैंने केवल तुम्हारे लिए यह किया था। तो हम कुछ ना कह सके। हमने यह गाना हॉन्ग कॉन्ग में शूट किया था।

Dharmendra: फिल्म “साजिश” का गाना शेयर कर साझा की यादें

बता दें कि एक्टर धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर पर फिल्म “साजिश” का गाना शेयर किया है। यह फिल्म कालीदास के निर्देशन में बनाई गई थी। फिल्म में धर्मेन्द्र ने एक रेसर का रोल निभाया है जिसके अंत में पता चलता है कि वो एक जासूस हैं। वहीं एक्ट्रेस सायरा बानो ने एक ब्यूटी प्रेजेंट विनर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में धर्मेन्द्र और सायरा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। आपसी रिश्ते की बात करें तो सायरा बानो और उनके पति दिलीप कुमार के धर्मेन्द्र के साथ काफी अच्छे संबंध थे।

10500394 406567382814957 1653117676334860757 n

Dharmendra: जल्द “Apne 2” और “Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani” में आएंगे नजर

आने वाले दिनों में धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ और ” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि “अपने 2” में धर्मेन्द्र के साथ उनके देनों बेटे, सन्नी देओल, बॉबी देओल और साथ ही उनके पोते करन देओल नजर आएंगे। वहीं “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में धर्मेंद्र के अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जया बच्चन जैसे सितारे नजर आएंगे।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here