बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में काम करके दुनिया भर में अपनी पहचान बनायी है। इन दिनों बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस ने दुनियाभर में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है। जिनमें प्रियंका चोपड़ा इस वक्त हॉलीवुड में बॉलिवुड का सबसे जाना पहचाना नाम हैं। प्रियंका हॉलीवुड फिल्मों के साथ कई शोज भी कर रही हैं। और दूसरा नाम ही दीपिका पादुकोण

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलिवुड की ही एक ऐक्ट्रेस ने पॉप्युलैरिटी के मामले में प्रियंका को पीछे छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स और पॉपुलिरिटी के अनुसार एक रिपोर्ट आयी है, जिसमें टॉप 10 की लिस्ट में दो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल हैं।

पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में तो हैं, लेकिन पद्मावत से मिली प्रसिद्धि की वजह से दीपिका ने इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को रैंकिंग के मामले में पछाड दिया है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कई वर्षों से हॉलिवुड में काम कर रही हैं लेकिन ‘पद्मावत’ से मिली प्रसिद्धि के बाद दीपिका ने इस लिस्ट में रैंकिंग के मामले में प्रियंका को पीछे कर दिया है। जहां दीपिका तीसरे पायदान पर हैं तो वहीं प्रियंका आठवीं पोजिशन पर हैं।

द हॉलीवुड रिपोर्टर्स’ वेबसाइट के मुताबिक, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर पॉप्युलैरिटी के आधार पर यह रैंकिंग दी गई है। पहले पायदान पर ‘द रॉक’ के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन हैं। लिस्ट में दूसरे स्थान पर केविन हार्ट, चौथे पर मिली बॉबी ब्राउन, पांचवे पर विल स्मिथ, छठवें पर डव कैमरून, सातवें पर जेनिफर लोपेज, नौंवे पर गाल गाडोट और दसवें पर नोह श्नैप हैं। यह सभी रैंकिंग हॉलिवुड रिपोर्टर्स नाम की अंग्रेजी वेबसाइट के टॉप ऐक्टर्स चार्ट में दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here