Bigg Boss 15: तारा अपने डैडी Jai Bhanushali को कर रही हैं मिस, प्यारी आवाज में बोली ये बात, देखें वीडियो

0
425
Bigg Boss 15: तारा अपने डैडी जय भानुशाली को कर रही है मिस, प्यारी आवाज में बोली ये बात, देखें वीडियो

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन झगड़े होते रहते है हैं। बिग बॉस के घर में जब भी कोई टास्क होता है। तो कंटेस्टेंट हमेशा अपना 100% देने की कोशिश करते हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा चल रहा है। तो वही दूसरी तरफ सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उन्हें याद कर रहे है। दरअसल इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जय भानुशाली (Jai Bhanushali) की बेटी तारा (Tara) अपने डैडी को बहुत मिस कर रही है। जय की पत्नी तारा ने एक बार फिर बेटी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पिता को मिस करते हुए उनका नाम पुकारती देखी जा सकती हैं। 

माही विज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अपनी डॉल के साथ खेलती नजर आ रही हैं, तभी वो अपने डैडी जय का नाम पुकारती हैं। इस पर माही बेटी से कहती हैं कि उनके पापा का क्या नाम है, इस पर तारा अपनी प्यारी सी आवाज से जय का नाम लेते हुए कहती हैं ‘जय भानुशाली’। इसके बाद माही उनसे पूछती हैं कि पापा कहां हैं, तो तारा रूम में चल रहे टीवी की ओर देखकर इशारा करते हुए अपने पिता को दिखाती हैं।

वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘तारा’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है। वीडियो को सभी लोग काफी पसंद कर रहे है बता दें, इससे पहले भी माही विज ने बेटी का वीडियो शेयर किया था, जिसमें तारा अपने पिता को पूरे घर में ढूंढती दिखी थीं,

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz ने भाई Umar Riaz का किया Support

Sidharth Shukla के निधन के बाद प्यार को लेकर पहली बार बोलीं Shehnaaz Gill, ‘प्यार जो है ना…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here