Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने अफसाना खान को लताड़ा, कहा- कृपया अपना मुंह बंद रखें!

0
567
afshana khan
Bigg Boss 15: वीआईपी टास्क से बाहर होने के बाद Shamita Shetty के साथ Afsana Khan की हुई लड़ाई

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई ड्रामा होते ही रहता है। इसी बीच बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7 winner) की विजेता गौहर खान (Gauahar Khan) घर में रह रहें प्रतियोगियों के व्यवहार से काफी परेशान हैं। उन्होनें अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। और शो के शुक्रवार के एपिसोड में अफसाना खान और शमिता शेट्टी को उनके इस लड़ाई के लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

https://www.instagram.com/p/CVCW4XkBNZG/

गौहर ने ट्वीट कर लिखा कि, “क्या लोगों ने अपनी बुनियादी सोचने की क्षमता खो दी है ???? घर  में एक झगड़ा चल रहा है, और शमिता कपड़े को काटने के लिए कैंची निकालती है !!!!! वाह ! मैं बस देखती रह गई! एक तरफ आप चिल्ला रहे हैं कि लोग सावधान रहें और दूसरी तरफ आप सचमुच सबसे खतरनाक काम #bb15 कर रहे हैं।” आगे गौहर ने लिखा, “अफसाना कृपया अपना मुंह बंद रखें

एपिसोड में, शमिता शेट्टी और अफसाना खान एक लड़ाई में लगे हुए थे। शमिता ने अफसाना से कहा, “ये औरत पता नहीं कहा से आई है” गुस्से में अफसाना खड़ी हो गई और दोनो के बीच जमकर बहस होने लगी। हालांकि, सह-प्रतियोगियों ने उन्हें समय रहते रोक दिया। शमिता भी अफसाना (Afsana Khan) का मुकाबला करने के लिए काफी तैयार थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz ने भाई Umar Riaz का किया Support

Bigg Boss 15: जब Salman Khan ने योहानी के साथ गाया`मनिहारी`सॉन्ग, देखें फनी वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here