Bheemla Nayak Trailer: ट्रेलर में दमदार एक्शन करते दिखे Pawan Kalyan, जानिए कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म?

0
597
Bheemla Nayak Trailer
Bheemla Nayak Trailer

Bheemla Nayak Trailer: साउथ की फिल्मों का इन दिनों लोगों पर खूब क्रेज देखा जा रहा है, वहीं साउथ के सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण की फिल्म ‘भीमला नायक’ का ट्रेलर भी 21 फरवरी को रिलीज कर दिया गया। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म के सिनेमाघर में आने से ठीक 4 दिन पहले रिलीज किया गया है। ट्रेलर सिथारा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में पवन दबंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में पवन दमदार एक्शन सीन करते भी दिखाई दे रहे हैं और साउथ फिल्मों के एक्शन स्टंट के तो वैसे ही लोग फैन हैं। फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर देख कर कहानी का अंदाजा लगया जा सकता है। इसमें पवन कल्याण (Pawan Kalyan) भीमला नायक के किरदार में है। वह एक ईमानदार और दबंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) डैनियल शेखर नाम के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर के अंत मे दोनों के बीच एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं।

Bheemla Nayak Trailer
Bheemla Nayak Trailer

Bheemla Nayak Trailer: फिल्म कब हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक सागर के चंद्र(Saagar K Chandra) हैं और म्यूजिक थमन एस(S. Thaman) ने दिया है। वहीं त्रिविक्रम(Trivikram Srinivas) ने इस फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग का काम किया है। यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर फिल्म के रिलीज होने के मात्र चार दिन पहले जारी किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती हैं। इन दोनों के साथ-साथ नित्या मेनन और संयुक्ता भी दिखाई देंगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here