Akshay Kumar ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग की पूरी, Social Media पर शेयर किया फोटो

0
253
Akshay Kumar
Akshay Kumar ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग की पूरी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

कोरोना महामारी के चलते रुकी सभी बड़ी फिल्में अब बैक-टू-बैक रिलीज होने को तैयार है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक के बाद एक आने वाली फिल्मो की शूटिंग को पूरा कर रहे है। बता दें कि हाल ही में उन्होनें अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसकी तस्वीर उन्होनें सोशल मीडिया पर शेयर की है। मुंबई में एक बड़े सेट अप पर शूटिंग पूरी करने के बाद अब रक्षा बंधन की टीम ने कल रात दिल्ली में इसे पूरा किया है। 

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए फिल्म निर्देशक आनंद एल राय बताया कि फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग खत्म होना उनके लिए एक कड़वा एहसास है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“मैंने और आनंद एल राय ने रक्षाबंधन की पूरी शूटिंग के दौरान यही किया – हम ऐसे हंसे जैसे यहां कोई कल है ही नहीं! लेकिन, विडंबना यह है कि फिल्म की शूटिंग कल रात दिल्ली में पूरी हो चुकी है।

फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय द्वारा किया गया है। जबकि इसकी कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। फिल्म रक्षाबंधन को एक्टर ने अपनी बहन अलका भाटिया के समर्पित किया है। 

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने शेयर किया अपनी नई फिल्म “द लेडी किलर” का पोस्टर, Malaika ने किया कमेंट

14 अक्टूबर को रिलीज होगी Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नात्थे’ का टीजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here