Animal Movie : रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, मूवी देखने से पहले जानें उससे जुड़ी ये खास बातें..

0
156

Animal Movie : रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ आज यानी शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो चुकी है। यह मूवी हिन्दी के साथ-साथ तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज हुई है। बता दें, बीते कई दिनों से एनिमल देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। एनिमल मूवी का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। सिनेमा क्रिटिक्स की मानें तो, यह फिल्म रणबीर कपूर की सबसे सफल फिल्म साबित हो सकती है। रणबीर के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना को-स्टार की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें रश्मिका और रणबीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएगी। इसके साथ ही अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। जहां एक ओर फिल्म के ट्रेलर, रणबीर के लुक और एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, वहीं फिल्म कान्ट्रोवर्सी के घेरे में भी आ चुकी है। आप भी फिल्म देखने से पहले एनिमल मूवी और उसकी स्टार कास्ट के बारे में जानें ये खास बातें।

मूवी क्रिटिक्स ने फिल्म को दिया वीभत्स हिंसा का टैग

बॉलीवुड में आजकल हिंसा और मास्सी लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। उदाहरण के लिए, रोमांटिक फिल्मों के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान को भरपूर सफलता मिली थी। जिसके बाद रणबीर भी अपनी एक्शन मूवी लेकर मैदान में उतर चुके हैं। हालांकि, लोगों का एक वर्ग फिल्म में दिखाई गई हिंसा का विरोध करता हुआ नजर आ रहा है।

एनिमल फिल्म में सिख लड़ाके और हिटलर का कनेक्शन से कान्ट्रोवर्सी तय!

फिल्म में हिटलर के स्टाइल और नाजी सिम्बल स्वास्तिक के यूज के कारण बवाल होना ते माना जा रहा है। मालूम हो कि स्वास्तिक जैसे दिखने वाले ‘हकेनक्रेज’को नाजी प्रतीक कहा जाता है।
इसके साथ ही पंजाबी लोक गीत ‘अर्जुन वेल्ले’ को सिख समाज के इतिहास से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।

बॉबी देओल नजर आ सकते हैं नरभक्षक के अवतार में

एनिमल मूवी के ट्रेलर और टीजर जब रिलीज हुआ था, तब फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे बॉबी देओल भी चर्चा का विषय बने हुए थे। ट्रेलर देखने के बाद लोगों को अंदाजा होने लगा था कि बॉबी मूवी में एक नरभक्षक का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि, फिल्म निर्देशक और प्रडूसर ने इस बात पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने बॉबी एक फिल्म फेस्टिवल में गए थे। जहां उन्होंने अपने करियर से जुड़ी फिल्मों और हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात की, उसी दौरान बॉबी ने ये भी हिंट दे डाला कि वे ‘एनिमल’,मूवी में कैनिबल कैरेक्टर यानी एक नरभक्षक का किरदार निभाएंगे।

क्यों उड़ रहा है रश्मिका की एक्टिंग का मजाक

नेशनल क्रश मानी जाने वाली रश्मिका की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। बता दें, एनिमल में जहां एक ओर रणबीर की दमदार एक्टिंग की वाहवाही हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग रश्मिका द्वारा की गई एक्टिंग का मजाक बना रहे हैं।

दरअसल, कुछ लोगों को फिल्म में राश्मिका का रोल पसंद नहीं आ रहा है। बता दें कि रश्मिका इस मूवी में रणबीर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर में रश्मिका यह डायलॉग कहती हुई नजर आ रही हैं कि ‘मैं दिल से इच्छा करती हूं कि उस दिन तुम्हारे पिता मर जाते.’ लेकिन उन्होंने जिस लहजे से यह बोला, वह कुछ लोगों को या तो समझ नहीं आया या फिर सही नहीं लगा। जिसके चलते रश्मिका पर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कई मीम भी बनाए गए।

सिनेमा क्रिटिक्स के मुताबिक, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। क्योंकि, रणबीर कपूर का लुक और एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। बता दें, एनिमल रीलीज होने से पहले ही अपना खाता खोल चुकी है। ऐसा इसलिए कहा जा रह है, क्योंकि इसकी एडवांस टिकट बुकिंग पिछले हफ्ते से चल रही है। टिकट के रेट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टिकट की कीमत 200 से 2200 तक है। खबरों की माने तो एडवांस बुकिंग से ही फिल्म अब तक 14 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर की एनिमल, सलमान खान और शाहरुख की ‘टाइगर 3’ और ‘जवान’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें:

Animal Movie : रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बड़े पर्दे पर हुई रिलीज, मूवी देखने से पहले जानें उससे जुड़ी ये खास बातें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here