यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड स्टार्स पर उनके फैंस ने अजीब दावा किया हो। पहले भी स्टार्स पर दावे हुए हैं जिनसे उनको परेशानी का सामना करना पड़ा हो। आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले 29 साल के संगीत कुमार का दावा है कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन उनकी मां हैं। संगीत कुमार का कहना है, सेलिब्रिटी बनने से पहले ऐश्वर्या ने आईवीएफ टेक्नीक के जरिए साल 1988 में मुझे लंदन में जन्म दिया था। 3 से 27 साल तक मैं चोड़ावरम में रहा। शुरुआती दो साल तक मैं अपनी नानी वृंदा कृष्णराज रॉय की फैमिली के साथ रहा। पिछले साल ही मेरे नाना कृष्णराज रॉय का देहांत हुआ है। और मेरे मामा का नाम आदित्य रॉय है।”

मीडिया से आगे इंटरैक्ट करते हुए संगीत कहते हैं, मेरी मां ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। अब वो उनसे अलग हो चुकी हैं और आजकल अकेले ही रह रही हैं। लेकिन अब मैं चाहता हूं कि वो मेंगलुरु आकर मेरे साथ रहने लगें। 27 साल से मैं अपनी फैमिली से दूर हूं और उन्हें बहुत मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे मां का नंबर जल्द से जल्द मिल जाए।”

वहीं, संगीत ने यह भी कहा हैं, सही जानकारी नहीं मिल पाने की वजह से मैं ऐश्वर्या तक नहीं पहुंच पा रहा था, नहीं तो मैं कब का उनके पास पहुंच जाता।” चौंकाने वाली बात तो यह रही कि साल 1988 में ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल ही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटा बताने वाले शख्स पर पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी में है। विजाग पुलिस का कहना है कि अगर मामले में बच्चन की ओर से उनकी छवि खराब करने की शिकायत दर्ज की जाती है तो संगीत कुमार नाम के इस शख्स पर कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के एक फैन ने लगातार लव लेटर लिखकर परेशान कर दिया था। इस सिरफिरे आशिक का नाम आकाश भारद्वाज था। आकाश ने दावा किया था कि कंगना उसकी गर्लफ्रेंड है।

2007 में जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल ने दावा किया था कि वो अभिषेक बच्चन की पहली पत्नी हैं। ये मामला अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के समय चर्चा में आया था। जाह्नवी ने यह भी दावा किया था कि वो जूनियर बच्चन के प्यार में अपनी कलाई भी काट चुकी हैं।

यहां तक कि शाहिद कपूर को भी एक फीमेल फैन ने अपना पति बताया था। कई बार तो उसने उनका रास्ता भी रोका। इससे परेशान होकर शाहिद ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। एक दंपत्ति का कहना था कि धनुष उनका बेटा है और वहल घर से भाग गया था। इनका दावा था कि धनुष ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया। हालांकि कोर्ट में इस बात का फैसला भी हो चुका है।

ऐश्वर्या अभी ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही हैं। इसमें ऐश्वर्या के अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर भी हैं। बता दें कि ऐश्वर्या और अनिल लगभग दो दशक बाद साथ दिखने वाले हैं। इससे पहले ये दोनों साल 2000 में आई फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 में आई फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here