Aamir Khan और Kareena Kapoor ने लिया अजीबोगरीब चैलेंज, वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

0
253
Aamir Khan और Kareena Kapoor
Aamir Khan और Kareena Kapoor ने लिया अजीबोगरीब चैलेंज

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का एक गाना कहानी भी रिलीज हो चुका है। फैंस इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आमिर और करीना काफी लंबे समय बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले फिल्म 3 ईडियट्स में दोनों की जोड़ी ने धूम मचा दी थी।

Aamir Khan
Aamir Khan

Kareena Kapoor ने शेयर किया वीडियो

फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से किया जा रहा है। वहीं इस बीच करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर और करीना एक चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Video) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये रहा मेरे हीरो के साथ हैशटैग फेदरचैलेंज!” इसमें चैलेन्ज के तौर पर किसी को एक निश्चित समय में पंख फूंकने होते हैं। वीडियो में दोनों स्टार एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में जुटे दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cc-Zi9muG0L/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cda85397-3eec-4426-bcce-58d5b8cc19d8

बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना रिलीज हो चुका है। गाने को बिना विजुअल के म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। कहानी गाने में केवल शब्द नजर आ रहे हैं। कहानी गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है। जबकि आवाज मोहन खन्ना ने दी है। सबसे पहले इस गाने को रेडियो स्टेशन पर रिलीज किया गया था।

Kareena Kapoor Aamir Khan
Kareena Kapoor- ‘Lal Singh Chaddha’

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मूवी की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हुई है। अब जाकर ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें:

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chadda’ का पहला गाना आउट, बिना विजुअल रिलीज किया गया सॅान्ग

Kartik Aaryan ने ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ टाइटल ट्रैक का टीजर किया शेयर, इस दिन आएगा फिल्म का गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here