भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक्‍शन मोड में CM Bhagwant Mann, Punjab में Anti-Corruption हेल्पलाइन होगी शुरू

AAP नेता ने कहा है कि पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।

0
408

Punjab के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के एक दिन बाद Bhagwant Mann गुरुवार को एक बड़ा फैसला लिया है। AAP नेता ने एलान किया है कि भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर, हम anti-corruption हेल्पलाइन नम्बर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।

यह फैसला लेने से पहले आज सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया था, ” पंजाब की जनता के हित में आज एक बहुत बड़ा फ़ैसला लिया जाएगा। पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने ऐसा फैसला नहीं लिया होगा। कुछ ही देर में एलान करूंगा…।”

Bhagwant Mann ने बुधवार को ली थी पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Bhagwant Mann

AAP नेता भगवंत मान ने बुधवार को भगत सिंह के गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस शपथग्रहण समारोह में हजारों लोग ‘बसंती’ पगड़ी और दुपट्टे पहनकर पहुंचे थे। उन्‍हें राज्यपाल बीएल पुरोहित ने शपथ दिलाई थी। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, पंजाब सह प्रभारी राघव चड्‌ढा और अन्‍य नेता भी मौजूद थे। बता दें कि नवांशहर जिले के गांव में भगत सिंह स्मारक के पास 40 एकड़ भूमि पर पीले पर्दे और 50,000 कुर्सियों के साथ ‘पंडाल’ बनाया गया था।

download 16 4
Bhagwant Mann Oath Ceremony

शपथ ग्रहण समारोह में कई दिग्गजों ने की थी शिरकत

भगवंत मान के शपथग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल हुए थे। वहीं पार्टी की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को भी न्यौता भेजा गया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here