Gujarat Election 2022: मोरबी में बेहद दिलचस्‍प रहेगा मुकाबला, पुल हादसे के बाद Damage Control में लगी BJP क्‍या बचाएगी अपनी साख?

Gujarat Election 2022: सत्‍तारूढ़ बीजेपी के लिए यहां अपनी साख बचाना बेहद जरूरी हो गया है। लिहाजा बीजेपी यहां डैमेज कंट्रोल करने में भी लग गई है। इस हादसे के बाद से विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर बने हुए हैं।

0
102
Gujarat Election 2022: top news hindi
Gujarat Election 2022

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग होने वाली है।आज हो रही वोटिंग पर जिस सीट की सबसे ज्‍यादा बात हो रही है वो है मोरबी।जी हां वही मोरबी जहां पिछले माह ही पुल टूटने से 135 लोगों ने जान गंवाई थी। ऐसे में सत्‍तारूढ़ बीजेपी के लिए यहां अपनी साख बचाना बेहद जरूरी हो गया है। लिहाजा बीजेपी यहां डैमेज कंट्रोल करने में भी लग गई है। इस हादसे के बाद से विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर बने हुए हैं।बीजेपी ने हादसे के बाद लोगों की जान बचाने वाले कांतिलाल को यहां से चुनावी मैदान में उतारा है।अब देखना ये है कि क्‍या वाकई बीजेपी इस सीट पर अपनी साख बचाने में कामयाब हो पाएगी।

Gujarat Election 2022 top news today.
Gujarat Election 2022

Gujarat Election 2022: पीएम मोदी ने मोदी पर लगाया अपमान का आरोप

Gujarat Election 2022: गुजरात में आज यानी गुरुवार को सौराष्ट्र की 54 और दक्षिण गुजरात की 35 सीटों पर मतदान किया जा रहा है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपमान का आरोप कांग्रेस पर लगाते हुए गुजरात की जनता से कांग्रेस को सबक सिखाने की अपील कर सबसे कारगर और असरदार चुनावी दांव खेल दिया है।इस बार बीजेपी को यह दांव खेलने का मौका कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण बोल कर पूरा दिया था।

Gujarat Election 2022: आम आदमी पार्टी के आने पर मुकाबला हुआ दिलचस्‍प

Gujarat Election 2022: top update
Gujarat Election 2022:

गुजरात में मुकाबला आम आदमी पार्टी की एंट्री के साथ बेहद दिलचस्‍प हो गया।त्रिकोणीय बन चुके मुकाबले में अब देखना ये होगा कि किस राजनीतिक दल की नैया पार लगेगी। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपने ही वजूद को बचाने के लिए लड़ रहीं है। जहां कभी पाटीदार आंदोलन और ठाकुर समाज आंदोलन की बदौलत 2017 में काफी ताकतवर रही कांग्रेस 2022 के चुनाव में थोड़ी कमजोर लग रही है।

खुद बीजेपी के नेता और गुजरात के पूर्व सीएम विजय रुपानी ने कहा कि पाटीदार आंदोलन अब समाप्त हो गया है। कई लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल भी हो गए हैं।हार्दिक पटेल खुद बीजेपी में शामिल हो गए। 15 से अधिक कांग्रेस विधायक और ठाकुर समुदाय के आंदोलन के नेता अल्पेश ठाकुर भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।विजय रूपानी का कहना है कि इस बार बीजेपी फिर से सत्ता में आएगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here