Gujarat Elections 2022: आम आदमी पार्टी ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, अब तक 73 प्रत्याशियों का एलान

0
134
MCD Election 2022
MCD Election 2022

Gujarat Elections 2022: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए 20 उम्मीदवारों की छठीं सूची जारी कर दी गई है। आपको बता दें, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक पार्टी अब तक कुल 73 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। गुजरात में इस समय बीजेपी की सरकार है। उम्मीद जताई जा रही है कि दीवाली के बाद ही विधानसभा चुनाव के तारीख की घोषणा कर दी जाएगी।

arvind 1
File Pic: Gujarat Elections 2022

Gujarat Elections 2022: सूची में इन उम्मीदवारों के नाम की हुई घोषणा

AAP ने Gujarat Elections 2022 के लिए आज 20 उम्मीदवार घोषित किए, उनमें रापड़ से अंबा भाई पटेल, वड़गाम से दलपत भाटिया, मेहसाना से भगत पटेल, वीजापुर से चिराग भाई पटेल, भिलोड़ा से रूप सिंह भगोरा, बयद से चुन्नी भाई पटेल, प्रांतिज से अल्पेश पटेल, घटलोडिया से विजय पटेल, जूनागढ़ से चेतन गजेरा, बोरसद से मनीष पटेल, अंकलव से गजेंद्र सिंह,उमरेठ से अंबरीश भाई पटेल, कपाड़वंज से मनुभाई पटेल, संतरामपुर से पर्वत वगोदिया फौजी, दाहोद से प्रो. दिनेश मुनिया, मंजालपुर से विराल पांचाल, सूरत नॉर्थ से महेंद्र नावड़िया, डंग से एडवोकेट सुनील गमिट, वलसाड़ से राजू मर्चा का नाम शामिल है।

गुजरात के AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने बताया कि चुनाव के एलान से पहले पार्टी उम्मीदवार के नाम की घोषणा करके एक नई प्रथा बना रही है। उन्होंने कहा, “सूची बनाते समय ग्रामीण और शहरी समुदायों के लोगों को शामिल करने का ध्यान रखा गया है। AAP एक अनूठी और ट्रेंड सेट करने वाली पार्टी है। पहले ही उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी करने के पीछे की वजह यह है कि इससे सभी उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जाकर पार्टी के बारे में मतदातातओं को बता सकेंगे। इससे मतदाता को अपना उम्मीदवार चुनने में आसानी होगी।”

संबंधित खबरें:

Election 2022 Date: हिमाचल प्रदेश के चुनाव की तारीखों का एलान, 12 नवंबर को होगा चुनाव, 8 दिसंबर को आएंगे नतीजे

Swati Maliwal के घर पर हमला, बदमाशों ने कार में भी की तोड़फोड़; सीएम केजरीवाल ने LG पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here