School Of Specialized Excellence में आवेदन के लिए एक दिन शेष, अब तक 25 हजार आवेदन मिले

School Of Specialized Excellence: दाखिला प्रक्रिया यहां पिछले वर्ष 20 दिसंबर से शुरू हुई थी।जानकारी के अनुसार अभी तक करीब 25 आवेदन यहां प्राप्‍त हुए हैं।ये संख्‍या पिछले वर्ष के मुकाबले काफी ज्‍यादा है।

0
107
SOSE top news today
SOSE

School Of Specialized Excellence: नए शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए डा. बीआर.अंबेडकर स्‍कूल ऑफ स्‍पेशलाइज्‍ड एक्‍सीलेंस में दाखिले को लेकर आवेदन करने का एक ही दिन शेष है।मालूम हो कि 10 जनवरी आवेदन करने की अंतिम तिथि है।दाखिला प्रक्रिया यहां पिछले वर्ष 20 दिसंबर से शुरू हुई थी।जानकारी के अनुसार अभी तक करीब 25 आवेदन यहां प्राप्‍त हुए हैं।

ये संख्‍या पिछले वर्ष के मुकाबले काफी ज्‍यादा है।नौवीं कक्षा में एसओएसई में दाखिला आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए फरवरी के पहले सप्‍ताह में टेस्‍ट होने की संभावना है।

School Of Specialized Excellence Delhi news.
School Of Specialized Excellence Delhi.

School Of Specialized Excellence: नए सत्र के लिए 4410 सीट प्रस्‍तावित

जानकारी के अनुसार नए सत्र के लिए यहां करीब 4410 सीट प्रस्‍तावित की गईं हैं। दाखिलों के लिए आप लिंक https//www.edudel.nic.in/sose पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं।

School Of Specialized Excellence: जानिए यहां करवाए जाने वाले 5 स्‍पेशलाइज्‍ड कोर्स के बारे में

ध्‍यान योग्‍य है कि कक्षा 9वीं में दाखिले के लिए मुख्‍य रूप से 5 कोर्स स्‍कूल ऑफ स्‍पेशलाइज्‍ड एक्‍सीलेंस में होंगे।जोकि इस प्रकार हैं।इनमें कक्षा 9 से लेकर 12वीं तक की पढ़ाई कराई जाती है।

  • इंजीनियरिंग और मैथमेटिक्‍स स्‍टेम
  • ह्यूमैनिटी
  • परफॉर्मिंग एंड विजुअल आर्टस
  • हाई एंड 21 सेंचुरी स्किल्‍स
  • ऑर्म्‍ड फोर्सेज प्रीपेरटी स्‍कूल

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here