CTET Result Out होने में हो रही देरी पर यूजर ने शेयर किए फन्नी मीम्स, कहा- दया पता लगाओ CTET Result में क्यों हो रही है देरी

0
604
CTET Result 2021 Funny Memes
CTET Result 2021 Funny Memes

CTET Result: Central Teachers Eligibility Test (CTET) का रिजल्ट अब तक जारी नहीं किया गया है। अभ्यर्थी पिछले 10 दिनों से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर नजर आने लगा है। अभ्यर्थी लगातार सोशल मीडिया पर #ctetresult #ctetresult2022 #CTET के साथ CBSE और शिक्षा मंत्रालय को टैग करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। CBSE की ओर से CTET Result के लिए 15 फरवरी की तारीख बताई गई थी। लेकिन अब तक रिजल्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिजल्ट को लेकर अब कुछ अभ्यर्थी Funny Memes भी शेयर करने लगे हैं।

CTET Answer Key 2021-22

ट्विटर पर CTET Result को लेकर शेयर हुए Memes

एक यूजर ने अक पोस्ट शेयर किया है जिसमें CID का इमेज है। इस पोस्ट में लिखा है, ” दया पता लगाओ ये CTET Result Out होने में इतना टाईम क्यों लग रहा है?

एक यूजर ने Chhota Bheem Cartoon का Scene शेयर किया है जिसमें लिखा है, ” अब तो सच बोल दें और साथ में CBSE को भी टैग किया गया है।

एक पोस्ट में CTET Result का इंतजार करता हुए आदमी को दिखाया गया है।

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ” 15 फरवरी आधिकारिक समय समाप्त हो गया है कृपया परिणाम घोषित करें नहीं तो जब आप इसे घोषित करने जा रहे हैं तो उसका एक नोटिफिकेशन दें। छात्रों की भावनाओं और समय के साथ खेलना अच्छा नहीं है।

एक पोस्ट में लिखा है, “अब तो वायरल बूढ़ी काकी का बात याद आने लगा है, सही बोलती थी वो कि “सारे मिलकर हमे पागल बना रहे हैं #अपशब्द के बच्चे”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here