Baroda UP Bank में अप्रेंटिस के 250 पदों पर निकली भर्तियां, 15 मार्च तक करें अप्लाई

बड़ौदा यूपी बैंक ने अप्रेंटिस के खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी किए गए हैं। उम्मीदवार 15 मार्च तक आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

0
611
Baroda UP Bank Recruitment
Baroda UP Bank Recruitment

Baroda UP Bank Recruitment: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। बड़ौदा यूपी बैंक ने अप्रेंटिस के खाली पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार बड़ौदा यूपी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट barodaupbank.in पर जाकर 15 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा का आयोजन अप्रैल में होने की संभावना है। इस भर्ती प्रक्रिया द्वारा कुल 250 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

download 20 4

Baroda UP Bank Recruitment Educational Qualification

इस भर्ती पद पर आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन डिग्री होनी चाहिए।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 19 1024x576 1 7

Baroda UP Bank Recruitment Age Limit

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के आयु की गणना 1 मार्च, 2022 के अनुसार की जाएगी। इस तारीख को आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए।

Baroda UP Bank Recruitment Selection Process

बड़ौदा यूपी बैंक के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन दो चरणों के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को पहले Online Written Exam के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद उनका Language Test होगा।

application

Baroda UP Bank Recruitment: Application Fees

जारी किए गए पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित किए गए शुल्क का भुगतान करना होगा। इसमें General / OBC/ EWS वर्ग के लोगों को 450 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, SC/ ST और Physically Disabled वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की शुरुआती तारीख : 5 मार्च 2022

आवेदन की आखिरी तारीख : 15 मार्च 2022

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here