Bitcoin की कीमतों में आई गिरावट, जानिए क्रिप्टो बाजार का हाल

दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी और पॉप्युलर क्रिप्टोकरेंसी एथेरियम ब्लॉकचेन की ईथर की कीमतों में भी 6 पर्सेंट की गिरावट देखने को मिली है। साथ ही डॉगकॉइन की कीमत मंगलवार को 3 पर्सेंट गिरकर 0.07 डॉलर रही। शीबा इनु की कीमतों की बात करें तो 5 पर्सेंट गिरावट देखने को मिली है।

0
208
Crypto Market News
Crypto Market News

Bitcoin: पिछले कुछ दिनों से क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है। जहां अब दुनिया के सबसे पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन की कीमतों में गिरावट देखने को मिली है। जिसके चलते बिटकॉइन 4 प्रतिशत की गिरावट के साथ 24,167 पर आ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट कैप एक ट्रिलियन डॉलर के ऊपर है।

Bitcoin

वहीं दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी और पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी एथेरियम ब्लॉकचेन की कीमतों में भी 6 पर्सेंट की गिरावट देखने को मिली है। साथ ही डॉगकॉइन की कीमत मंगलवार को 3 पर्सेंट गिरकर 0.07 डॉलर रही। शीबा इनु की कीमतों की बात करें तो इसकी कीमतों में भी 5 पर्सेंट गिरावट देखने को मिली है।

Bitcoin

जुलाई में हुई की Bitcoin की कीमतों में बढ़ोतरी

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से दुनिया भर में बढ़ी हुई महंगाई और अमेरिका के फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में बढ़ोतरी के कारण निवेशकों में सुस्ती बनी रही। इस डर की वजह से कुछ क्रिप्टोकरेंसी लेंडर ने अपने ग्राहकों को डिजिटल करेंसी निकालने से रोक दिया था। लेकिन, जुलाई महीने में कीमतों में बढ़ोतरी होने लगी। जुलाई महीने में बिटकॉइन 17 प्रतिशत की बढ़त पर ट्रेड कर रहा था।

संबंधित खबरें…

Cryptocurrency News: अमेरिकी बैंक Morgan Stanley का दावा, बुल रेस में फुल रफ्तार में दौड़ेगा Bitcoin

Cryptocurrency Prices Today: Crypto मार्केट में उछाल, Bitcoin समेत कई देखी की गई बढ़त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here