Home Tags Bitcoin today

Tag: bitcoin today

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बहार; बिटकॉइन, इथेरियम की कीमत...

0
Cryptocurrency Price Today: दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन गुरुवार को 20,360 डॉलर पर कारोबार कर रही है। इसकी कीमत में पिछले दिन के मुकाबले 2 फीसदी वृद्धि हुई है।

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी के बाजार में गिरावट, जानें बिटकॉइन, ईथर...

0
Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन, सितंबर के आखिरी दिन कीमत के हिसाब से 1.16 फीसदी लुढ़क गया है। बीटीसी वर्तमान में 19,389 डॉलर पर कारोबार कर रहा है।

उतार-चढ़ाव के बाद Crypto Market में लौटी रौनक; जानें बिटकॉइन, इथेरियम...

0
Crypto Market में सितंबर के शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से गिरावट के साथ कारोबार करने वाली क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) गुरुवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।

Cryptocurrency: क्रिप्टो बाजार में लौटी रौनक, जानिए अब क्या है Bitcoin...

0
Cryptocurrency के बाजार में जारी गिरावट पर बुधवार को ब्रेक लगता दिख रहा है। मंगलवार को बिटकॉइन और इथेरियम सहित कई क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में इजाफा हुआ है।

Cryptocurrency मार्केट में उछाल, जानें बिटकॉइन, इथेरियम समेत बड़ी करेंसी का...

0
Cryptocurrency बाजार में पिछले एक सप्ताह से तेजी देखी जा रही है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार गुरुवार के स्तर से 2.53 प्रतिशत बढ़ा है। क्रिप्टोकरेंसी डेटा एग्रीगेटर CoinMarketCap के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.004 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में तेजी, जानें आज का लेटेस्ट...

0
Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में गुरुवार को तेजी देखी गई है। पिछले दिन के दौरान ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट कैप 3.82 फीसदी बढ़कर 974.88 अरब डॉलर पर पहुंच गया है।

Crypto Price Update: क्रिप्टो बाजार में हल्का उछाल, जानें बिटकॉइन से...

0
Crypto Price Update: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में आज, बुधवार को, उछाल देखने को मिला है। बिटकॉइन की कीमत आज बढ़कर 20,000 डॉलर से ऊपर हो गई है।

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टो मार्केट में वापस लौटी तेजी; बिटकॉइन 21...

0
Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार बुधवार, 24 अगस्त को हरे रंग में कारोबार कर रहा है। इससे पहले ये लाल निशान में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के मुताबिक, क्रिप्टोकरेंसी बाजार 1.03 ट्रिलियन डॉलर का हो गया है।

Bitcoin की कीमतों में आई गिरावट, जानिए क्रिप्टो बाजार का हाल

0
Bitcoin: पिछले कुछ दिनों से क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है।

टेस्ला ने बेच दिए 936 मिलियन डॉलर के Bitcoin, जानें क्या...

0
Bitcoin: ट्विटर (Twitter) से डील कैंसिल करने को लेकर इस समय चर्चा बटोर रहे दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) ने एक और बड़ा फैसला किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!