ड्रग मामले की जांच में अब NCB की रडार पर Shahrukh Khan के ड्राइवर, एजेंसी ने बयान किया दर्ज

0
259
Aryan Khan
Aryan Khan

Drug On Cruise मामले में अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद अब NCB ने आर्यन के ड्राइवर से पूछताछ की है। ड्रग मामले में 5 अक्टूबर से ही बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में बंद है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल रात मुंबई (Mumbai) के सांताक्रूज इलाके में छापेमारी के दौरान एक ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया। उसके अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ कथित संबंध है।

Imtiaz Khatri भी NCB की रडार पर

मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता Imtiaz Khatri के घर और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है। साथ ही साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को आज पेश होने के लिए तलब किया है।

Nawab Malik ने Raid को फर्जी बताया

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) आर्यन खान की गिरफ्तारी पर केंद्र और एनसीबी पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि यह सब बीजेपी की चाल है। पूरी रेड ही फर्जी है। उन्होंने यह भी कहा है कि समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) और बीजेपी के बीच कोई तो बात जरूर हुई होगी।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि, “रेड में आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला है। पूरी रेड फर्जी है। समीर वानखेडे के कॉल डिटेल की जांच होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा प्रतीक गाबा और आमीर फर्नीचरवाला उसे वहां पर फंसाने के लिए लेकर गए थे।” 

नवाब मलिक ने दावा किया है कि पार्टी में करीब 1300 शामिल हुए थे। गिरफ्तारी महज 8 लोगों की हुई है। उसमें से प्रतीक गाबा और आमीर फर्नीचरवाला को छोड़ दिया गया है। उन्होंने दोनों की रिहाई का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। Aryan Khan,Mumbai drugs case,Nawab Malik,NCP,topnews

कोर्ट ने दो दिन पहले सुनवाई करते हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कल आर्यन समेत 7 आरोपी को मुंबई के आर्थर रोड जेल NCB लेकर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:

APN LIVE UPDATES: NCP नेता नवाब मलिक बोले- क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिए गए तीन लोगों को किसके इशारे पर छोड़ा गया

Drugs मामले में फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर पर NCB ने की छापेमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here