Chattisgarh News : वर्दीधारी जवान के साथ मारपीट का Video Social Media पर वायरल, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

0
633
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने गाड़ी को ठोकर लगने पर छत्‍तीसगढ़ (Chattisgarh) ट्रैफिक पुलिस के वर्दीधारी आरक्षक के साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ ही देर बाद पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि राजनांदगांव शहर में सरेराह वर्दीधारी पुलिस जवान के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं।

Chattisgarh police new 1
Chattisgarh Police pic credit google

Chattisgarh News: ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे जवान रूपेश

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार दोपहर की है। ट्रैफिक शाखा में पदस्थ आरक्षक रूपेश साहू ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे। रूपेश रेलवे स्टेशन रोड से होकर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक से आरोपी प्रभु उत्केल, शेख शहबाज और महावीर यादव की बाइक को ठोकर लग गई।

ठोकर लगने के बाद जवान और युवक दोनों ही अपने रास्ते पर बढ़ गए। कुछ दूर जाकर जवान रूपेश ने बाइक रोकी और फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान तीनों आरोपी वापस लौटे और अपनी गाड़ी से उतरते ही आरक्षक रूपेश से मारपीट मारपीट की। उनकी बेरहमी से पिटाई कर फरार हो गए। आरक्षक ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

चाकू दिखाकर आरोपी फरार

इस घटना में आरोपी एक युवक ने वर्दीधारी जवान रूपेश को गुस्‍से में चाकू दिखाया। इसके बाद तीनों आरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे। आरोपियों की तलाश में सभी थानों को अलर्ट किया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here