Share Market: कारोबार में हल्‍की गिरावट जारी, BSE Sensex 242 अंक नीचे, NIFTY 58 अंक फिसला

Share Market: मारुति, एचसीएलटेक, बजाज फाइनेंस, इंडसइंड बैंक, भारती एयरटेल, एमएंडएम, विप्रो, एचडीएफसी, टीसीएस, टेकेम आदि शेयर लाल निशान पर आकर खुले।

0
151
share Market: top hindi news
share Market

Share Market: रिजर्व बैंक की मौद्र‍िक नीति में ब्‍याज दर बढ़ने की आशंका और लगातार बिकवाली से हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली।शुक्रवार सुबह दोनों प्रमुख सूचकांक लाल निशान पर खुले।लगातार बढ़ती महंगाई को काबू में करने के लिए आरबीआई की तरफ से ब्‍याज दरों में 50 बेसिस प्‍वाइंट की बढ़ोतरी होने की उम्‍मीद है।रेपो रेट में केंद्रीय बैंक की तरफ से अगर 50 बेसिस प्‍वाइंट का इजाफा किया जाता है, यह बढ़कर 5.90 पर पहुंच जाएगा।सुबह 9.30 बजे बीएसई सेंसेक्‍स 242 अंक नीचे और निफ्टी में 58 अंकों की गिरावट देखने को मिली।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

मारुति,एचसीएलटेक, बजाज फाइनेंस, इंडसइंड बैंक, भारती एयरटेल, एमएंडएम, विप्रो, एचडीएफसी, टीसीएस,टेकेम आदि शेयर लाल निशान पर आकर खुले।वहीं सनफार्मा, रिलायंस, एलटी, कोटक बैंक, आईटीसी और एनटीपीसी हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

Share Market: सोना चमका, चांदी लुढ़की

सरार्फा कारोबार में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है।वायदा कारोबार में आज सोना चमक रहा है।राजधानी दिल्‍ली में आज 22 कैरेट सोने का भाव 46,560 रुपये है।इसके भाव में 10 रुपये का इजाफा का हुआ है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 56,100 रुपये है। इसके भाव में 300 रुपये की कमी दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here