ई-कॉमर्स कंपनियां हमेशा कोई न कोई सेल लाकर अपने यूजर्स को ऑफर देती रहती हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट और अमेजन ने IPhone 7 पर एक से बढ़कर एक ऑफर दिए थे। एक बार फिर फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लाया है।

फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल हाल ही में खत्म हुई जिसके बाद फ्लिपकार्ट ने एक और नया ऑफर शुरू करने की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट पर 29 मई से समर सेल शुरू हो  गई है, जिसमें डिस्काउंट्स, कैशबैक और ऑफर्स की भरमार है। जो आपको शॉपिंग करने से रोक नहीं पाएगी। फ्लिपकार्ट की यह समर सेल तीन दिन तक चलेगी। इसमें स्मार्टफोन और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर फैशन और लाइफस्टाइल पर भी भारी भरकम छूट मिलेगी। कंपनी इस बार कपड़ों, जूतों और लाइफस्टाइल जैसे तमाम प्रॉडक्टस पर 80 फीसदी तक छूट दे रही है। इसी के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स पर फ्लैट रेट छूट का मौका ग्राहक उठा सकेंगे। बता दें, कंपनी अपनी इस सेल में आईफोन एसई 16 जीबी पर 6 हजार रुपये की छूट दे रही है तो वहीं, गूगल पिक्सल पर फ्लैट 13 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है, इतना ही नहीं यदि आप एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ लेना चाहते हैं तो उसपर कंपनी आपको 6 हजार रुपये का अलग से ऑफ देगी। स्प्लिट एसी पर 17 हजार रुपये तक का ऑफ दिया जा रहा है जबकि नो कॉस्ट ईएमआई के साथ टीवी की खरीद पर 12999 के ऑफर की बात साइट पर कही गई है।

यदि आप घर का सामान लेने की सोच रहे हैं तो कंपनी की समर सेल आपके लिए बेहद फायदेमंद है, क्योंकि कंपनी मैट्रेस और घर के बाकी सामान को भी सेल में बेच रही है। किचन में प्रयोग होने वाले सामानों पर भी भारी छूट मिलेगी।

इसी के साथ, यदि आप ईएमआई पर सामान खरीदना चाहते हैं तो इसकी जानकारी भी आपको कंपनी के होमपेज पर आसानी से मिल जाएगी। इस बार की सेल में सबसे खास बात यह है कि सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा और फोन से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 प्रतिशत तक का कैशबैक भी दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here