साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

0
314
marakkar
साउथ की 'Marakkar' ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

बता दें कि फिल्म को देशभर की 4100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में सुनिल शेट्टी, अर्जुन सारजा, प्रभु, अशोक सिल्वन, मंजू वॉरियर, कीर्ति सुरेश, नेडूमुडी वेणू, सिद्दीकी, मुकेश,जाकृतस मैक्स कवेनहम और टॉबी सारुबैक हैं। फिल्म को काफी लंबे समय से बनाया जा रहा है।

रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया गया

सूत्रों के मुताबिक ऐसा बोला जा रहा है कि फिल्म की स्टोरी के बारे में 1996 में ही सोच लिया गया था फिर धीरे धीरे इस फिल्म को बनाने का प्रोसेस चालू किया गया। फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट 2018 में तैयार किया गया था। इस फिल्म को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया गया था फिल्म की शूटिंग लगभग 104 दिनों तक चली थी। मलयालम के अलावा फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी।  

यहां भी पढ़ें: Bhopal Gas Tragedy को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं YRF, Babil Khan और आर माधवन को मिला मौका

आंध्र प्रदेश बाढ़ के मदद के लिए आगे आए Chiranjeevi और Ram Charan, 25-25 लाख रुपए दिए दान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here