Rahul Gandhi Speech in Rain: एक पल के लिए भी नहीं रोक पाई बारिश, राहुल की अटल स्पीच, भीगते रहे..और देते रहे भाषण

0
163
Rahul Gandhi Speech in Rain
Rahul Gandhi Speech in Rain

Rahul Gandhi Speech in Rain: कांग्रेस नेता राहुल गांधी खबरों में बनें रहने का एक भी मौका हाथ से जानें नहीं देते हैं। अक्सर उन्हें या तो ट्रोल होते हुए देखा जाता है तो कभी उनकी जमकर तारीफ के फूल भी बांधे जाते हैं। लेकिन खास बात ये है कि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर हर तरफ राहुल गांधी की वाह-वाह हो रही है। दरअसल राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण देते नजर आ रहे हैं।

Rahul Gandhi Speech in Rain: शरद पवार ने भी भीगते हुए दिया था भाषण

हालांकि इस वीडियो की खास बात यह है कि राहुल गांधी बारिश के बीच भी भाषण दे रहे हैं और उन्हें सुनने वाले भी बारिश होने के बावजूद बिल्कुल अपनी जगह से नहीं हिले। इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी के नेता भी खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ने खुद भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत जोड़ो यात्रा 25वें दिन कर्नाटक के मैसूर पहुंची थी। इस बीच कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने भारी बारिश में मैसूर में एक जनसभा को संबोधित किया।

Rahul Gandhi Speech in Rain
Rahul Gandhi Speech in Rain

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी नेता ने ऐसे बारिश में भाषण देना जारी रखा हो। साल 2019 के अक्टूबर महीने में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने भी ठीक इसी तरह भीगते हुए एक रैली को संबोधित किया था। अचानक बारिश हो गई लेकिन पवार ने एक पल के लिए भी अपने भाषण को नहीं रोका। हालांकि बारिश में भाषण या रैली जारी रखना यह दिखाता है कि आप अपने लक्ष्य के प्रति कितने समर्पित हैं।

वहीं आप राहुल गांधी द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बारिश में भीगते हुए अपने नेता की बात सुन रहे हैं। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारे भी लगाते रहे। राहुल गांधी ने इस जनसभा का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ‘हमें भारत को एक करने से कोई नहीं रोक सकता, भारत की आवाज उठाने से हमें कोई नहीं रोक सकता। हम कन्याकुमारी से कश्मीर जाएंगे, कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी यात्रा, भारत जोड़ो यात्रा को कोई नहीं रोक सकता।

Rahul Gandhi Speech in Rain
Rahul Gandhi Speech in Rain

आपको बता दें कि 6 अक्टूबर को कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया गांधी भी शामिल होने जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या जिले से यात्रा में शामिल होंगी। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपनी मां के साथ यात्रा में शामिल होंगी या नहीं। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यह यात्रा 150 दिनों तक चलेगी। कश्मीर में खत्म होगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here