जम्मू-कश्मीर के कठुआ पहुंची ‘भारत जोड़ो यात्रा’, काली जैकेट पहने नजर आए Rahul Gandhi

0
23
Rahul gandhi

Rahul Gandhi: 7 सितंबर से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 30 जनवरी को श्रीनगर में समापन होगा। आज, 20 जनवरी को यात्रा अपने 125वें दिन जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। बारिश के बीच राहुल गांधी ने यात्रा की शुरूआत की। यात्रा में उन्हें काली जैकेट भी पहने हुए देख गया है। बता दें कि सितंबर में कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा पंजाब-हिमाचल से होकर भी निकली, लेकिन राहुल ने एक भी बार यात्रा के दौरान जैकेट नहीं पहना। कड़ाके की ठंड में भी वह टीशर्ट में ही नजर आए हैं।

स्वेटर नहीं पहनने पर Rahul Gandhi ने दिया था बयान

उनके द्वारा यात्रा के दौरान टीशर्ट पहनने को लेकर भी काफी चर्चाएं हुईं थी। जब राहुल गांधी से उनके टीर्शट पहनने पर मीडिया ने सवाल किया था तब उन्होंने कहा था कि ‘उन्हें ठंड इसलिए नहीं लगती है क्योंकि वह ठंड से डरते नहीं है। जो लोग स्वेटर पहनते है उन्हें ठंड से डर लगता है। मेरी ये यात्रा डर के खिलाफ है।’ मैं सोच रहा हूं कि जब मुझे ठंड लगने लगे तो मैं स्वेटर पहन लूं। राहुल गांधी ने कहा था कि हर कोई आज मेरे टीशर्ट पहनने पर सवाल कर रहा है लेकिन मेरे साथ चल रहे वो बच्चे-लोग जो खराब और फटे कपड़े में चल रहे हैं। उनपर कोई बात नहीं कर रहा है।

बता दें कि मंगलवार 17 जनवरी को यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली थी। होशियारपुर के दसूहा में अचानक एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़ता हुआ राहुल गांधी के करीब आ पहुंचा। वह राहुल गांधी के गले लग गया। उस शख्‍स के राहुल गांधी के करीब आते ही यात्रा में तैनात सुरक्षाकर्मी और नेता एक्टिव हो गए। युवक को तुरंत मौके से हटाया गया।

संबंधित खबरें: