Kangana Ranaut की बढ़ी मुसीबत, मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज

0
420
Kangana Ranaut Old Interview

Kangana Ranaut द्वारा किसानों के विरोध को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताने और किसानों को ‘खालिस्तानी’ कहने पर मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 295(अ) के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। दरअसल महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने आपत्तिजनक बयान के मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल के आदेश के बाद खार पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

सिख समुदाय़ के खिलाफ कंगना ने दिया बयान

कंगना रनौत ने सिख समुदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। जिसके बाद सिख समुदाय के लोगों में काफी नाराजगी है। इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ लोग आक्रामक हो गए हैं। मंगलवार को मुंबई के खार में अभिनेत्री कंगना रनौत के घर के सामने सिख समुदाय ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।

FIR

कंगना ने क्या कहा था?

सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में सोमवार को भी कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर शिकायत की गई थी। दरअसल अभिनेत्री कंगना ने सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद अपने बयान में लिखा था कि, ‘खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था। चाहे इसकी वजह से देश को कितना भी कष्ट क्यों न हुआ हो।’

यह भी पढ़ें: All 3 Farm Law Repealed: केंद्र सरकार के फैसले पर Kangana Ranaut बोलीं- ‘दुखद, शर्मनाक और बिल्कुल गलत’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here