इस दिन से शुरू हो रही है साल 2024 की Great Indian Festival Sale, जानें कब होगी लाइव

0
11
शुरू हो रही है साल 2024 की Great Indian Festival Sale
शुरू हो रही है साल 2024 की Great Indian Festival Sale

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों को साल की सबसे बड़ी ‘सेल’ का बेसब्री से इंतजार होता है। जिस सेल का आप इंतजार कर रहे हैं, उससे जुड़ी जानकारी यहां आपको दी जा रही है। अमेजन द्वारा साल की सबसे बड़ी सेल ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल’ को टीज किया गया है। माना जा रहा है कि अपकमिंग सेल सितंबर महीने के आखिरी सप्ताह में किसी भी दिन शुरू हो सकती है। आने वाली सेल में सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट के साथ अलग-अलग ऑफर्स मिलने वाले हैं। फेस्टिवल सीजन में आप अपने घरों के लिए सामान भारी बचत के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको कई बैंक ऑफर्स के साथ-साथ नो कॉस्ट ईएमआई जैसी सुविधा मिल जाएगी , एक्सचेंज ऑफर जैसी कई सुविधाएं मिल जाएगी, जिससे ग्राहक घर बैठ कर बचत भी कर सकते हैं और शॉपिंग भी कर सकते हैं।

इस सेल में आप अलग-अलग ब्रांड के स्मार्टफोन को कम दाम पर Samsung, Apple, Oppo, OnePlus, Realme जैसे टॉप ब्रांड के फोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा Samsung, Sony, LG के स्मार्ट टीवी कम दामों में मिलेंगे।

प्राइम मेबर्स को मिलेगा पहले खरीदारी का मौका

प्राइम मेंबरशिप लेने से आप शॉपिंग से लेकर प्राइम वीडियो पर आने वाले हर एक कंटेंट का मजा ले सकते हैं और साथ ही शॉपिंग करने के बाद किसी भी प्रोडक्ट के लिए एक्स्ट्रा डिलीवरी चार्ज नहीं देना पड़ता है। कस्टमर्स को हाई स्पीड डिलीवरी भी दी जाती है। हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल अर्ली एक्सेस के साथ आएगी। प्राइम मेंबर्स को सेल में खरीदारी करने का मौका पहले मिलेगा।