भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का क्रेज दर्शकों में काफी दिखाई देता है। आईपीएल को लेकर न केवल भारत में बल्कि विश्व के अन्‍य भागों में भी उत्‍साह चरम पर रहता है। मैच के दौरान स्‍टेडियम में दर्शकों की की भारी भीड़ के कारण फैन्‍स को टिकट नहीं मिलती और उन्‍हें निराश होकर घर खाली हाथ वापस लौटना पड़ता है।

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर पाकिस्तान सुपर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन शुरू किया लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग क्रिकेट दर्शकों के लिए तरस रहा है। इस टूर्नामेंट को दर्शक नहीं मिल रहें है। जिसकी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर इसका मजाक उड़ा रहें हैं।

इस समय पीएसएल का तीसरा सत्र संयुक्‍त अरब अमीरात में खेला जा रहा है। लेकिन मैच देखने के लिए दर्शकों में कोई उत्‍साह नहीं है। नतीजा यह है कि पीएसएल दर्शकों की कमी से तरस रहा है।

अब इसको लेकर भारतीस फैन्‍स पाकिस्‍तानियों का मजाक उड़ा रहें हैं। चीयरलीडर्स और दर्शकों की कमी को लेकर भारतीय फैन्‍स ने कई कमेंट्स किए। कमेंट्स ऐसे-ऐसे किये जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं नहीं रोक पाएंगें।

एक फैन्‍स ने पाकिस्तान सुपर लीग का मजाक उड़ाते हुए लिखा, इससे ज्‍यादा तो मुंबई इंडियंस के कोच बने हुए हैं। कई फैन्‍स ने तो फोटो ट्वीट कर पाकिस्‍तानियों का मजाक उड़ाया।

एक फैन्स ने मजाक बनाते हुए ट्विटर पर लिखा कि पाकिस्तान पीएम का अपहरण हो गया है, पहला किडनैपर कहता है कि कोई सुनसान जगह ले चलों, तो दूसरा किडनैपर बोलता है कि कि स्टेडियम ले चल, पीएसएल चल रहा है।

एक फैंस ने आईपीएल और पीएसएल की चीयरलीडर्स का फोटो शेयर कर मजाक उड़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here