पाकिस्‍तान में मचा बवाल, Imran Khan के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया जासूस

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार PTI नेता शहबाज गिल ने कहा कि इमरान खान के कमरे की सफाई करने वाले एक कर्मचारी को जासूसी उपकरण लगाने के लिए पैसे दिए गए थे।

0
322
Imran khan
Imran Khan

Imran Khan: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास ‘बानी गाला’ में एक कर्मचारी को जासूसी कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया है। पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कर्मचारी इमरान खान के बेडरूम में एक SPY कैमरा लगाने की कोशिश कर रहा था। वह इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगा रहा था, तभी उसे बानी गाला में मौजूद एक कर्मचारी ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

Imran Khan: पीएम इमरान खान की जान को खतरा

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष और पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की जासूसी की खबर ऐसे समय में सामने आई है जब ये अफवाह फैल रही है कि इमरान खान की जान को खतरा है। वहीं पीटीआई के कई नेताओं ने दावा किया है कि इमरान खान का जीवन खतरे में है। पीटीआई नेता शहबाज गिल ने कहा कि हमने इस घटना के बारे में सरकार सहित सभी संबंधित अधिकारियों को जानकारी दे दी है।

 Imran Khan
Imran Khan: इमरान खान की हत्या की साजिश?

जासूसी कैमरा लगाने के कर्मचारी को दिए गए पैसे – Shahbaz Gill

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार PTI नेता शहबाज गिल ने कहा कि इमरान खान के कमरे की सफाई करने वाले एक कर्मचारी को जासूसी उपकरण लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। उन्होंने कहा कि इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचा जाना चाहिए। गिल ने बताया कि पकड़े गए कर्मचारी ने और भी कई खुलासे किए हैं, जिनके बारे में वह अभी जानकारी नहीं दे सकते हैं. जबकि पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री राणा सनाउल्लाह ने 23 जून को इमरान खान की जिंदगी को खतरे की खबरों का खंडन किया था। राणा ने कहा कि इमरान खान को वही सुरक्षा दी जा रही है जो उनको पीएम के पद पर रहने के दौरान मिली हुई थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here