भारतीय क्रिकेट टीम के अबतक के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तो जहां जाते हैं वहां उनके फैन्स की भीड़ लग ही जाती है लेकिन उनकी बेटी जिवा भी अगर कहीं दिख जाती है तो वहां उस नन्ही परी के फैन्स की भीड़ जमा हो जाती है। जी हां धोनी की बेटी भी किसी स्टार से कम नहीं है। ढ़ाई साल की प्यारी सी जीवा जब कहीं जाती है तो लोग उसका खास वेलकम करते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ एक फ्लाइट में जब धोनी की पत्नी साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ ट्रैवल कर रही थी। वहां मौजूद फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने जीवा का स्पेशल वेलकम किया। क्रू मेंबर्स ने सर्विंग के दौरान जीवा के लिए चॉकलेट से ‘वेलकम अबोर्ड जीवा’ मैसेज लिखा। फ्लाइट की इन तस्वीरों को साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

वहीं कूल कैप्टन धोनी की फैमिली से एक और ख़बर है। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी खेलने गई हुई है, और भारत को रविवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ नॉक आउट मुकाबला खेलना है। ऐसे में किसी भी खिलाड़ी के लिए समय निकालना काफी मुश्किल होता है लेकिन धोनी अपने व्यस्त कार्यक्रम से भी अपने परिवार के लिए थोड़ा वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में, धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने पति धोनी और बेटी के साथ दिख रही हैं। उन्होंने इस पिक्चर का कैप्शन दिया “फैमिली टाइम”।

Family time !

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here