Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, उत्‍तराखंड में प्री-मॉनसून बारिश की संभावना

Weather Update: बात अगर देश की राजधानी दिल्‍ली की करें तो आज यहां अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापतान 30 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

0
116
Weather Update: top news on Rain today
Weather Update

Weather Update: पिछले वर्ष तक जून के अंतिम सप्‍ताह तक देश के कई हिस्‍सों में मॉनसून दस्‍तक दे चुका था, लेकिन इस बार हालात अलग हैं।कई राज्‍यों में बारिश का सिलसिला जारी है, लेकिन ये मॉनसून की वजह से नहीं बल्‍कि अन्‍य कारणों से हो रही है।
मौसम विभाग से मिले ताजा अपडेट के अनुसार आने वाले दो दिनों में कई जगहों पर बारिश का अलर्ट है। नई सेटैलाइट इमेज के अनुसार उत्‍तरी पंजाब, हरियाणा, दक्षिण दिल्‍ली, उत्‍तरी मध्‍य प्रदेश, पूर्वोत्‍तार उत्‍तर प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय आदि में हल्‍की से मध्‍यम वर्षा होने का पूर्वानुमान है।
दूसरी तरफ उत्‍तराखंड में आज यानी शुक्रवार से प्री मॉनसून बारिश होने की पूरी संभावना है। बात अगर देश की राजधानी दिल्‍ली की करें तो आज यहां अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापतान 30 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update:महाराष्ट्र में होगी मॉनसून की बारिश

Weather Update:आईएमडी के अनुसार बारिश को प्री-मॉनसून बारिश के रूप में माना जाएगा।महाराष्ट्र में मॉनसून की बारिश कल से होने की उम्‍मीद है।दूसरी तरफ पर्वतीय क्षेत्रों में अच्छी बारिश होने की उम्मीद है। इन तीन दिनों के दौरान मैदानी इलाकों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। आगामी 23 से 25 ​​जून के बीच ये मॉनसून मुंबई से टकरा सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here