Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी और लू का सितम जारी, 23 मई को हल्‍की बौछारों की संभावना

Weather Update:मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में पारा 42 डिग्री सेल्‍सियस को पार कर सकता है। गर्म हवाओं के साथ 40 डिग्री से ऊपर तापमान ने लोगों को बेहाल कर दिया है।

0
9
Weather Update top news today
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में गर्मी से राहत मिलने की उम्‍मीद नहीं है।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में पारा 42 डिग्री सेल्‍सियस को पार कर सकता है। गर्म हवाओं के साथ 40 डिग्री से ऊपर तापमान ने लोगों को बेहाल कर दिया है। आईएमडी के अनुसार सोमवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है।मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों को 22 मई तक भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। आगामी 23 मई को हल्की बूंदाबांदी और बारिश की बौछारों से थोड़ी राहत मिलेगी।

gurugram garmi 2 min

Weather Update: हरियाणा में गर्मी से परेशानी

Weather Update:दिल्‍ली से सटे राज्‍य हरियाणा में भी गर्मी से बुरा हाल है। तपिश और लू के बीच लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि आईएमडी से मिले अपडेट के अनुसार 23 और 24 मई को हल्‍के बादल छाए रहने की संभावना है।मौसम विभाग ने कुछ राज्यों में हीटवेव का अलर्ट भी जारी किया है।

Weather Update:ओडिशा में पारा 42 डिग्री के पार

ओडिशा में भीषण गर्मी जारी है। यहां पारा 42 डिग्री सेल्‍सियस को पार कर चुका है।यहां के 22 स्थानों पर तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक दर्ज किया गया। सोनपुर और अंगुल जिले सबसे ज्यादा गर्म रहे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here